Subscribe Us

Kangana Ranaut: ने थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन, बताया चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर क्या हुआ था, बोलीं- मुझे चेहरे पर मारा गया...



 Kangana Ranaut चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF अधिकारी ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। अभिनेत्री दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। अभिनेत्री ने अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि एयरपोर्ट पर असल में क्या हुआ।


अभिनेत्री कंगना रनौत राजनीति में आने से बेहद खुश हैं। अभिनेत्री ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को हराकर लोकसभा सीट जीती है। कंगना की चुनावी जीत के कुछ दिनों बाद चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। सीआईएसएफ गार्ड ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। अब अभिनेत्री ने पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है।


 Kangana Ranaut को CISF गार्ड ने थप्पड़ क्यों मारा?

 Kangana Ranaut गुरुवार दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट से नई दिल्ली जा रही थीं। इस दौरान एक CISF गार्ड ने उन्हें थप्पड़ मारा। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, "हैलो दोस्तों।" मीडिया और मेरे शुभचिंतकों दोनों की ओर से कई कॉल आ रहे हैं। मैं सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, सुरक्षित और स्वस्थ हूं। यह घटना आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान हुई। विपरीत डिब्बे में बैठी महिला, जो CISF सुरक्षा अधिकारी है, ने मेरे पास से गुजरने का इंतजार किया और जैसे ही मैं सुरक्षा जांच से बाहर निकली, उसने मेरे चेहरे पर थप्पड़ मारा।


Kangana Ranaut  का दावा है कि "उन्होंने मुझे गाली देना शुरू कर दिया।"

कंगना रनौत ने आगे कहा, "उसने मेरे साथ बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया।" जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा कि वह किसानों के आंदोलन का समर्थन करती है। हालाँकि मैं सुरक्षित हूँ, लेकिन मुझे इस बात की चिंता है कि पंजाब उग्रवाद और आतंकवाद में वृद्धि को कैसे संभालेगा। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेज़ी से लोकप्रिय हो रहा है। वहीं एक्ट्रेस के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 17 साल की उम्र में फ़िल्म गैंगस्टर से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनकी फ़िल्मों में क्वीन, तेजस, धाकड़, फ़ैशन, तनु वेड्स मनु और तेजस शामिल हैं।


इसे भी पढ़ें:-   2024 में NIFTY 50 शेयर बाजार: एक गहन विश्लेषण

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.